स्वयंसिद्धा लेडीज़ क्लब जरूरतमंद आदिवासी बच्चों को आवश्यक वस्तुओं के साथ खाद्य सामग्री वितरित किया

0

Ranchi : सीएसआर पहल के तहत स्वयंसिद्धा लेडीज क्लब ने 18 जुलाई 2023 को आदिम जाति सेवा मंडल, रांची, जरूरतमंद आदिवासी बच्चों और शारीरिक रूप से विकलांग बच्चों के लिए एक घर है, को अन्य आवश्यक वस्तुओं के साथ खाद्य सामग्री वितरित की।

महिला क्लब ने खाद्य सामग्री (चावल, दाल, तेल, दाल आदि) वितरित की। इसके अलावा, विशेष अभियान के तहत कर्मचारियों और परिवार के सदस्यों से एकत्र किए गए कपड़े मिक्सर ग्राइंडर और सीलिंग फैन ,अनाथालय गृह को सौंपे गए । क्लब के सदस्यों और कर्मचारियों की उदारता और स्वैच्छिक योगदान ने इस आयोजन को विशेष बना दिया।

सीएसआर कार्यक्रम श्रीमती पद्मा रेड्डी ,अध्यक्ष, स्वयंसिद्धा लेडीज क्लब के कुशल मार्गदर्शन में संचालित किया गया था।, इस अवसर पर उन्होंने अनाथालय केंद्र के समन्वयक से बातचीत की और जरूरतमंद बच्चों का हालचाल और उन्हें दी जाने वाली सुविधाओं के बारे में जानकारी ली। उन्होंने आशा व्यक्त की कि लेडीज़ क्लब द्वारा किए गए महान योगदान से केंद्र के निवासियों को लाभ होगा।

लेडीज क्लब की इस पहल की लाभार्थियों ने सराहना की। इस अवसर पर लेडीज क्लब की उपाध्यक्ष श्रीमती  संचिता कोनार, श्रीमती लक्ष्मी मूर्ति, महासचिव श्रीमती। एम. एस राम्या, कल्याण सचिव श्रीमती मनसा वर्मा एवं संयुक्त महासचिव श्रीमती दीपा, सांस्कृतिक सचिव ,श्रीमती परमेश्वरी और आदिम जाति सेवा मंडल के प्रतिनिधि श्री अजय कुमार श्रीवास्तव भी इस अवसर पर उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here